Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

स्त्री 2 धमाका: बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई

स्त्री 2 ने रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म की जबरदस्त कमाई और शानदार रिव्यूज ने सबको चौंका दिया है।

स्त्री 2 धमाका: बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई

ShahrukhBy : Shahrukh

  |  16 Aug 2024 11:29 AM GMT


स्त्री 2 ने मचाई तबाही, बॉक्स ऑफिस पर जमकर लूटपाट

मुंबई: मनोरंजन जगत में एक बार फिर से सनसनी फैलाने वाली फिल्म ‘स्त्री 2’ ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी है। पहले पार्ट की जबरदस्त सफलता के बाद दर्शकों की अपेक्षाएं काफी ऊंची थीं, लेकिन फिल्म ने इन उम्मीदों पर पूरी तरह से खरा उतरते हुए बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाया है।

फिल्म की कहानी जहां पहले पार्ट से आगे बढ़ती हुई नजर आती है, वहीं कॉमेडी, हॉरर और थ्रिलर का जबरदस्त मिश्रण दर्शकों को सिनेमाघरों में खींच लाया है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी एक बार फिर से कमाल की केमिस्ट्री दिखा रही है। दोनों कलाकारों ने अपने किरदारों में जान डाल दी है और उनकी परफॉर्मेंस फिल्म की जान बन गई है।

फिल्म के निर्देशक ने भी इस बार कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने पहले पार्ट की सफलता के फॉर्मूले को बरकरार रखते हुए कुछ नए तत्वों को भी शामिल किया है, जिससे फिल्म में ताज़गी का एहसास होता है। फिल्म की शूटिंग लोकेशन, सेट डिजाइन और वेशभूषा भी काफी प्रभावशाली हैं।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले ही दिन से तहलका मचा दिया है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन [बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का आंकड़ा] रुपये की कमाई कर ली है। ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि फिल्म के आने वाले दिनों में और भी ज्यादा कलेक्शन करने की पूरी उम्मीद है।

हालांकि, फिल्म के कुछ हिस्से ऐसे भी हैं, जहां कहानी थोड़ी लेंथी हो जाती है और कुछ सीन दर्शकों को थोड़े खींचे हुए लग सकते हैं। इसके अलावा, फिल्म के अंत में कुछ सवाल भी मन में रह जाते हैं, जिनके जवाब नहीं मिल पाते।

फिर भी, इन छोटी-मोटी कमियों के बावजूद फिल्म दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है। अगर आप हॉरर कॉमेडी फिल्मों के शौकीन हैं तो स्त्री 2 आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकती है।

Next Story