Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

कुल्हड़ पिज्जा कपल का वायरल वीडियो विवाद: कपल ने तोड़ी चुप्पी

कुल्हड़ पिज्जा कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर ने अपने वायरल वीडियो विवाद पर चुप्पी तोड़ी। जानिए उनकी प्रतिक्रिया और आरोपों का पूरा सच।

कुल्हड़ पिज्जा कपल का वायरल वीडियो विवाद: कपल ने तोड़ी चुप्पी

ShahrukhBy : Shahrukh

  |  23 Aug 2024 10:06 AM GMT


कुल्हड़ पिज्जा कपल का वायरल वीडियो: सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर ने तोड़ी चुप्पी

कुल्हड़ पिज्जा कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर ने अपने लीक हुए निजी वीडियो पर पहली बार चुप्पी तोड़ी। 'टॉक्स विद नमित' शो के दौरान कपल ने वीडियो विवाद और उससे जुड़े आरोपों पर खुलकर बात की। जानिए उनकी पूरी प्रतिक्रिया इस शो में।

वायरल कुल्हड़ पिज्जा कपल का वीडियो विवाद:

पिछले साल, पंजाब के कुल्हड़ पिज्जा कपल का एक वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया था जिसमें दोनों को एक निजी और समझौता स्थिति में दिखाया गया था। यह वीडियो उस समय लीक हुआ जब कपल ने सितंबर 2023 में अपने नवजात का स्वागत किया था। कपल ने आरोप लगाया कि यह घटना उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए की गई और वीडियो 'मॉर्फ्ड' था। उन्होंने लोगों से वीडियो को फैलाना बंद करने की अपील भी की। सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर 2022 में तब चर्चा में आए जब उनका कुल्हड़ पिज्जा बेचने वाला वीडियो वायरल हुआ था।

कुल्हड़ पिज्जा कपल ने शो में दी सफाई:

वीडियो वायरल होने के बाद, कपल को लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ा, जिससे उन्हें कुछ समय के लिए सार्वजनिक रूप से दूरी बनानी पड़ी। हालांकि, पिछले सप्ताह उन्होंने 'टॉक्स विद नमित' नामक पॉडकास्ट शो में अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की और वीडियो के बारे में लगाए गए आरोपों का खंडन किया। शो में उन्होंने इस बात को साफ किया कि यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं था। कौर ने कहा, "लोग कहते हैं कि हमने यह प्रसिद्धि के लिए किया। हमें पहले भी प्रसिद्धि मिली थी।"

उन्होंने आगे कहा, "हमने एक ठेले से शुरुआत की और कड़ी मेहनत से एक रेस्टोरेंट बनाया। आज, हमारे रेस्टोरेंट की बिक्री पहले की तुलना में 10% रह गई है। कौन व्यक्ति ऐसा करेगा?" घटना के बाद के समय को कपल ने कठिन बताया और साझा किया कि कौर ने उस समय कमरे से बाहर आना बंद कर दिया था और खाना-पीना छोड़ दिया था। अरोड़ा ने कहा, "हमें उन्हें खाने के लिए मजबूर करना पड़ा। कुछ दिनों में, वह केवल एक रोटी खाती थी। हम बस प्रार्थना कर रहे थे कि यह बुरा वक्त जल्दी बीत जाए।"

Next Story