अनन्या पांडे के डॉग 'फज' का निधन, बचपन की यादें शेयर कर बोलीं - "आई लव यू फाइटर"

अनन्या पांडे ने अपने प्यारे डॉग 'फज' के निधन की खबर इंस्टाग्राम पर साझा की। 16 साल के सफर को याद करते हुए उन्होंने बचपन की तस्वीरें भी शेयर कीं।

Update: 2024-09-03 11:29 GMT

अनन्या पांडे के डॉग 'फज' का निधन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के पालतू डॉग 'फज' का हाल ही में निधन हो गया। अनन्या ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस दुखद खबर को साझा किया, जिसमें उन्होंने अपने बचपन की प्यारी यादें भी शेयर कीं। इन तस्वीरों में अनन्या के साथ उनकी मां भावना पांडे, बहन राइसा पांडे और दादी भी नजर आ रही हैं।

तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अनन्या ने भावुक कैप्शन में लिखा, "तुम्हारी आत्मा को शांति मिले फज, आई लव यू फाइटर। 16 साल का जीवन तुम्हारे साथ खाने और खुशियों से भरा रहा, मैं तुम्हें हर दिन याद करूंगी।"

अनन्या की करीबी दोस्त शनाया कपूर ने इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, "लव यू।" वहीं, भावना पांडे, ईशा गुप्ता और महीप कपूर ने दिल वाले इमोजी के साथ अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं।

अनन्या के पालतू डॉग फज को उनके घर साल 2008 में लाया गया था। अनन्या पांडे, अभिनेता चंकी पांडे और कॉस्ट्यूम डिजाइनर भावना पांडे की बेटी हैं। उन्होंने 2019 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।

इसके बाद अनन्या ने 'पति पत्नी और वो', 'खाली पीली', और 'गहराइयां' जैसी फिल्मों में काम किया। 2022 में अनन्या ने 'लाइगर' फिल्म से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू किया, जिसमें विजय देवरकोंडा के साथ काम किया। अनन्या की आने वाली फिल्मों में 'ड्रीम गर्ल 2', 'खो गए हम कहां', और थ्रिलर फिल्म 'सीटीआरएल' शामिल हैं।

Tags:    

Similar News