'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया': शाहिद-कृति की जोड़ी का जादू, पहले दिन कमाई का अनुमान

Update: 2024-02-06 08:51 GMT

शाहिद कपूर और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 10 नवंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। फैंस इन स्टार्स की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शानदार हो रही है, जिससे पहले दिन की कमाई का अनुमान लगाना मुश्किल हो गया है।


सूत्रों के अनुसार, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने पहले दिन के लिए 4000 से अधिक टिकटों की एडवांस बुकिंग की है। यह संख्या लगातार बढ़ रही है और उम्मीद है कि फिल्म रिलीज के दिन तक यह संख्या 10,000 तक पहुंच जाएगी। फिल्म की एडवांस बुकिंग से यह अनुमान लगाया जा सकता है कि यह फिल्म पहले दिन 10-15 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है।




शाहिद कपूर और कृति सेनन दोनों ही लोकप्रिय अभिनेता हैं। इनकी जोड़ी को दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है

रोमांटिक कॉमेडी हमेशा से दर्शकों की पसंदीदा शैली रही है। संगीत: फिल्म का संगीत भी काफी अच्छा है। फिल्म के गाने दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। प्रचार: फिल्म का प्रचार भी काफी अच्छा किया गया है।


यह उम्मीद की जा सकती है कि 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। फिल्म पहले दिन 10-15 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। यदि फिल्म दर्शकों को पसंद आती है, तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर सकती है।



फिल्म का निर्देशन विनोद चोपड़ा ने किया है। फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला ने किया है। फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 10 नवंबर 2023 को रिलीज होने वाली है।




यह फिल्म दर्शकों के लिए एक मनोरंजक फिल्म होगी। फिल्म में रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा का अच्छा मिश्रण है। फिल्म दर्शकों को हंसाएगी, रुलाएगी और सोचने पर मजबूर करेगी।

Similar News