सोनाक्षी सिन्हा ने ब्लैक एंड गोल्डन अनारकली सूट में ढाया कहर, 'हीरा मंडी' को लेकर बढ़ा उत्साह

Update: 2024-03-12 10:13 GMT

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी आगामी फिल्म 'हीरा मंडी' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म के ट्रेलर और टीजर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों में इस फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ गया है।


हाल ही में, सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे ब्लैक एंड गोल्डन अनारकली सूट में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में सोनाक्षी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं।



सोनाक्षी सिन्हा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। उनके प्रशंसक उनकी तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग उनके आगामी फिल्म 'हीरा मंडी' को लेकर उत्साह व्यक्त कर रहे हैं।



'हीरा मंडी' संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित एक वेब सीरीज है। इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा मनीषा कोइराला, हुमा कुरैशी, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी और संजय कपूर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।


यह वेब सीरीज 1940 के दशक में लाहौर के 'हीरा मंडी' इलाके की कहानी पर आधारित है। इस सीरीज में वेश्यालयों में रहने वाली महिलाओं की जिंदगी को दिखाया जाएगा।



सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी तस्वीर से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। उनकी तस्वीर वायरल हो गई है और लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। 'हीरा मंडी' को लेकर दर्शकों में उत्साह बढ़ गया है और वे इस वेब सीरीज को जल्द से जल्द देखने के लिए उत्सुक हैं।

Similar News