नम्रता मल्ला की बिकिनी टॉप वाली तस्वीर वायरल, फैंस हुए दीवाने

Update: 2024-03-18 08:09 GMT

नम्रता मल्ला, जो कि एक मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री और मॉडल हैं, अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में, नम्रता ने बिकिनी टॉप में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो कि जमकर वायरल हो रही है।


इस तस्वीर में नम्रता बिकिनी टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं और हल्का मेकअप किया हुआ है। नम्रता इस तस्वीर में बहुत खूबसूरत और आत्मविश्वास से भरी हुई लग रही हैं।


नम्रता की इस तस्वीर को उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस ने नम्रता की तस्वीर पर जमकर कमेंट्स किए हैं। कुछ फैंस ने नम्रता की तारीफ की है, तो कुछ फैंस ने उनके बोल्ड अंदाज की सराहना की है।


नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। नम्रता के इंस्टाग्राम पर 7.2 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।


नम्रता मल्ला ने अपनी बिकिनी टॉप वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। नम्रता की इस तस्वीर को 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। नम्रता की इस तस्वीर पर 5 हजार से भी ज्यादा कमेंट्स किए गए हैं।


नम्रता मल्ला की बिकिनी टॉप वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। नम्रता की इस तस्वीर को उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Similar News