कुणाल खेमू की पहली निर्देशित फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' रिलीज

Update: 2024-03-23 10:20 GMT

लोकप्रिय अभिनेता कुणाल खेमू, जो अपनी हास्य भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, ने अपनी पहली फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का निर्देशन किया है। यह फिल्म 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में कुणाल खेमू के साथ ही दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी, नोरा फतेही, अविनाश तिवारी और रणदीप हुड्डा जैसे कलाकार भी हैं।


'मडगांव एक्सप्रेस' एक कॉमेडी फिल्म है जो चार दोस्तों की यात्रा पर आधारित है। चारों दोस्त गोवा जाने के लिए ट्रेन में चढ़ते हैं, लेकिन उनकी यात्रा हास्य से भरपूर घटनाओं से भरी होती है। फिल्म में दोस्ती, प्यार और हंसी-मजाक का मिश्रण है।


कुणाल खेमू ने फिल्म के निर्देशन के साथ-साथ इसमें अभिनय भी किया है। फिल्म में दिव्येंदु शर्मा और प्रतीक गांधी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। नोरा फतेही ने फिल्म में एक आइटम नंबर किया है। रणदीप हुड्डा ने फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाई है।


'मडगांव एक्सप्रेस' को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। कुणाल खेमू की पहली निर्देशित फिल्म होने के कारण यह फिल्म दर्शकों के बीच खास आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। फिल्म को लेकर उम्मीद है कि यह दर्शकों को हंसाने और मनोरंजन करने में सफल होगी।

Similar News