अनिल कपूर की द नाइट मैनेजर को एम्मी 2024 में नामांकन मिली, नामांकित होने वाला एकमात्र भारतीय शो

Update: 2024-09-20 14:12 GMT

अनिल कपूर जीत की राह पर! एक साथ दो ब्लॉकबस्टर - 'एनिमल' और 'फाइटर' के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने, दादा साहब फाल्के पुरस्कार जीतने और टाइम100AI लिस्ट में शामिल होने के बाद, अनिल कपूर ने एक बार फिर भारत को गौरवान्वित किया है! इस बार अभिनेता की बहुचर्चित सीरीज 'द नाइट मैनेजर' को वैश्विक पहचान मिली है। अनिल कपूर-स्टारर, जो इसी नाम की एक सीरीज का भारतीय रूपांतरण है, जो अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स 2024 में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज कैटेगरी के तहत नामांकन प्राप्त किया है।


यह शो, जिसमें आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धूलिपाला भी हैं, गुरुवार को घोषित नामांकन में 14 कैटेगरी में भारत से एकमात्र शो थी। नामांकन के बारे में बात करते हुए, कपूर ने कहा, "यह अभी मेरे ध्यान में लाया गया है कि 'द नाइट मैनेजर' के हमारे भारतीय रूपांतरण को अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स के लिए नामांकित किया गया है। मुझे याद है कि जब प्रस्ताव आया था, तो मैं उलझन में था। इसने मुझे प्रस्ताव दिया था एक इतने जटिल चरित्र को निभाने का अवसर, लेकिन दूसरी ओर, उस भूमिका में नयापन और प्रामाणिकता जोड़ने की कोशिश करने की बड़ी जिम्मेदारी भी है जिसे ह्यू लॉरी ने इतनी कुशलता से निभाया था।


मेगास्टार ने आगे कहा, "एम्मी से यह मान्यता, दुनिया भर के प्रशंसकों से हमें मिले जबरदस्त प्यार के अलावा, एक योग्य अनुस्मारक है कि कड़ी मेहनत हमेशा फल देती है। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए पहले से कहीं अधिक उत्साहित और समर्पित हूँ।"


'द नाइट मैनेजर' को एम्मी की मंजूरी कपूर की बहुमुखी प्रतिभा और वैश्विक अपील का एक और जश्न है। उनके आगामी परियोजना की बात करे तो वर्तमान में, सिनेमा आइकन अनिल कपूर सुरेश त्रिवेणी के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए तैयार हो रहे हैं, जिसका नाम 'सूबेदार' है।

Similar News