रॉकस्टार डीएसपी और शिल्पा राव एक शानदार चार्टबस्टर के लिए क्या साथ आ रहे हैं? पढ़ें पूरी खबर!

Update: 2024-09-18 12:36 GMT

देवी श्री प्रसाद उर्फ रॉकस्टार डीएसपी और शिल्पा राव इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में दो आइकोनिक म्यूजिकल सेलिब्रिटीज हैं। हाल ही में, म्यूजिक मेस्ट्रो और सिंगर को शहर के एक स्टूडियो में देखा गया, जिससे चर्चा शुरू हो गई कि वे एक आगामी चार्टबस्टर के लिए साथ आ सकते हैं। जबकि, डीएसपी की डिस्कोग्राफ़ी में ढिंका चिका, रिंगा रिंगा, सामी सामी जैसे गाने शामिल हैं, वहीं शिल्पा राव की म्यूजिकल लिस्ट में बेशरम रंग, कावाला, शेर खुल गए जैसे हिट्स शामिल हैं। अब, उनके कोलैबोरेशन की चर्चा के साथ, फैंस रॉकस्टार डीएसपी की म्यूजिकल स्किल्स और शिल्पा राव की दमदार आवाज़ से एक बेहतरीन वायरल ट्रैक की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि, दोनों ने अभी तक इस प्रोजेक्ट के बारे में कुछ भी कंफर्म नहीं किया है, लेकिन जैसे ही वे साथ काम करने की घोषणा करेंगे, दर्शकों के लिए वह किसी ट्रीट से कम नहीं होगी।


दर्शकों के उत्साह को बढ़ाने के लिए रॉकस्टार डीएसपी का आगामी इंडिया टूर 19 अक्टूबर को हैदराबाद से शुरू होने वाला है। हालांकि, उन्होंने अभी तक बताये किए गए शहरों की घोषणा नहीं की है, लेकिन उनके मुंबई, बैंगलोर, दिल्ली और देश के उत्तरी हिस्सों में टूर करने की उम्मीद है। फिर भी, अगले शहर के बारे में आधिकारिक घोषणा का इंतज़ार है, लेकिन इस टूर ने उनके फैंस के बीच चर्चा ज़रूर शुरू कर दी है।


भारत दौरे के अलावा, रॉकस्टार डीएसपी अपनी अगली रिलीज़ की एक रोमांचक लाइनअप में अपने संगीत कौशल का प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। उनकी डिस्कोग्राफी में अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2: द रूल', पवन कल्याण की 'उस्ताद भगत सिंह', धनुष की 'कुबेर', नागा चैतन्य की 'थंडेल', अजित कुमार की 'गुड बैड अग्ली', सूर्या की 'कंगुवा' और राम चरण की अनटाइटल्ड फिल्म शामिल हैं।

Similar News