अनुपमा 19 सितंबर अपडेट्स: अनुपमा ने तोषू और पाखी को आशा भवन से बाहर निकाला |

फिल्मची लाइव एक और दिलचस्प ट्विस्ट के साथ हाज़िर है आपके पसंदीदा शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में।

Update: 2024-09-19 13:12 GMT

Anupama throws Toshu and Pakhi out of Asha Bhavan

शो अनुपमा अपने बड़े और अप्रत्याशित ट्विस्ट और टर्न्स के लिए मशहूर है, और फिल्मची आपको लेटेस्ट और आने वाले ट्विस्ट और अपडेट्स के बारे में बताने के लिए तैयार है। तो हमारे साथ जुड़े रहें अपने पसंदीदा सीरियल्स के आगामी और लेटेस्ट ट्विस्ट और टर्न्स के लिए।

इस एपिसोड में शाह परिवार के भीतर भावनात्मक उथल-पुथल देखने को मिली, जिससे परिवार के सदस्यों के बीच टकराव होता है। पाखी जब नंदिता से खाना बनाने की मांग करती है, तब अनुज कदम उठाता है और सभी को याद दिलाता है कि आत्मनिर्भरता जरूरी है। इस सख्त प्यार का तरीका और अधिक दरारें पैदा करता है, खासकर अनुपमा और उसके परिवार के सदस्यों के बीच।

जब पाखी रसोई में आती है, तो उसे लगता है कि उसे खाना नहीं मिलेगा। नंदिता पूछती है कि क्या मैं उसके लिए कुछ बना सकती हूँ। डिंपी कहती है कि तुम लोग दूसरों को बेवकूफ बनाने में माहिर हो। पाखी नंदिता से कहती है कि बिना ज्यादा तेल और मसाले के जल्दी कुछ बना दो। नंदिता कहती है कि मैं बना देती हूँ। तभी अनुज वहां आता है और नंदिता को रोक देता है।

अनुज हस्तक्षेप करते हुए पाखी और डिंपी से कहता है कि अपना काम खुद करो, और कहता है कि यहां कोई माइक्रोवेव, हीटर, ओटीजी, इंडक्शन नहीं है, यहां सिर्फ गैस है और जो कुछ भी बनाना है, बना लो। वह नंदिता से कहता है कि जाकर आशा को ले आओ। नंदिता चली जाती है। अनुज कहता है कि जहां अनुपमा नहीं है, वहां अनुज है, और उनसे कहता है कि बर्तन धोने के बाद वापस रख दो और गैस का नॉब बंद कर दो।

तोषू और पाखी होटल में ठहरे

अनुपमा दरवाजा बंद कर देती है और कहती है, "जिसे समस्या है, वह बाहर चला जाए,  क्योंकि हमारी नींद फिर से परेशान नहीं होनी चाहिए।" बाद में यह सारा ड्रामा unfolds होता है जब पाखी और परितोष दोनों आशा भवन छोड़ देते हैं। सभी परिवार के सदस्य हैरान रह जाते हैं, खासकर जब पाखी और परितोष होटल में ठहरने का फैसला करते हैं। अफवाहें फैलती हैं कि होटल स्टाफ ने उन्हें बिना भुगतान किए ठहरने पर पकड़ लिया और उन्हें खर्चों को कवर करने के लिए बर्तन धोने पड़े।

अनुपमा उनकी कैसे मदद करेगी? यह जानना दिलचस्प होगा, तो जुड़े रहें और हमारे लेटेस्ट रिपोर्ट को पढ़ें!

Tags:    

Similar News