अपारशक्ति खुराना अभिनीत 'बर्लिन' ने सिर्फ 3 दिनों में 50 मिलियन प्लस वॉच का प्रभावशाली रिकॉर्ड बनाया!

Update: 2024-09-17 13:35 GMT

अपारशक्ति खुराना की लेटेस्ट फिल्म 'बर्लिन' ओटीटी पर दर्शकों की नई पसंदीदा बन गई है। फिल्म, जिसका हाल ही में एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर हुआ, जिसने सिर्फ तीन दिनों में 50 मिलियन से ज़्यादा वॉच मिनट प्राप्त किए हैं। इस थ्रिलर-ड्रामा में, अपारशक्ति ने एक साइन लैंग्वेज एक्सपर्ट के रूप में एक चुनौतीपूर्ण और अनूठी भूमिका निभाई। पुश्किन वर्मा की उनकी भूमिका उनके पिछले सभी रोल्स से बिल्कुल अलग है, जो वास्तव में एक्टर की वर्सेटिलिटी को दर्शाता है।


अपारशक्ति ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के साथ 'बर्लिन' के प्रति दर्शकों के रिस्पांस का जश्न मनाया, जिसमें जल्द ही फिल्म के लिए सराहना की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने कमेंट किया, "वॉचड इट लास्ट वीकेंड. रियली रियली गुड." जबकि एक अन्य कमेंट में लिखा था, "अमेजिंग वर्क ऑल ऑफ यू." जहां अपारशक्ति को उनकी परफॉर्मेंस के लिए बेहतरीन रिव्यू मिल रहे हैं, वहीं राहुल बोस के दमदार एक्सप्रेशन भी शहर में चर्चा का विषय बन गए हैं।


'बर्लिन' के अलावा, अपारशक्ति इस समय अपनी हॉरर-कॉमेडी ब्लॉकबस्टर 'स्त्री 2' की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जहां उन्हें बिट्टू की भूमिका के लिए काफी प्रशंसा मिली थी। अभिनेता अब अपनी आगामी फिल्म 'बदतमीज गिल' की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो 29 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वह परेश रावल, वाणी कपूर और अन्य के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। इसके अलावा, अपारशक्ति के पास 'फाइंडिंग राम' नाम की एक डॉक्यूमेंट्री भी है।

Similar News