सुपरस्टार चिरंजीवी का 69वां जन्मदिन: सितारों की शुभकामनाएं

मेगास्टार चिरंजीवी के 69वें जन्मदिन पर अल्लू अर्जुन, जूनियर एनटीआर, पवन कल्याण सहित कई टॉलीवुड सितारों ने दी दिल छू लेने वाली शुभकामनाएं।

Update: 2024-08-22 06:57 GMT

सुपरस्टार चिरंजीवी का 69वां जन्मदिन: अल्लू अर्जुन, जूनियर एनटीआर और पवन कल्याण ने दी शुभकामनाएं

तेलुगु सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी ने 22 अगस्त को अपना 69वां जन्मदिन मनाया। तमिल, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में अपने अद्भुत काम के लिए प्रसिद्ध, चिरंजीवी का देशभर में एक विशाल फैनबेस है। इस साल उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर फैंस और सेलिब्रिटीज़ के ढेर सारे दिल छू लेने वाले संदेश देखने को मिले। कई टॉलीवुड सितारों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं।

अल्लू अर्जुन, जिन्हें फैंस प्यार से 'पुष्पा राज' कहते हैं, ने सोशल मीडिया पर लिखा, "मेगास्टार चिरंजीवी गरु को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।"

'आरआरआर' स्टार जूनियर एनटीआर ने भी शुभकामनाएं देते हुए लिखा, "चिरंजीवी गरु को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। आपके लिए एक खुशहाल, सफल और स्वस्थ वर्ष की कामना करता हूँ।"

साई धरम तेज ने भी अपने मामा के लिए एक प्यारा संदेश लिखा, जिसमें उन्होंने चिरंजीवी की तस्वीरों का एक गुच्छा साझा किया। "मेरे सुप्रीम हीरो, जिन्हें मैं आदर्श मानता हूँ, मेरे प्यारे पेडा मामा को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।"

वेंकटेश दग्गुबाती ने भी चिरंजीवी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। महेश बाबू ने भी ट्विटर पर लिखा, "जन्मदिन मुबारक चिरंजीवी गरु! आपको शांति, स्वास्थ्य और निरंतर सफलता की कामना करता हूँ।"

वहीं, चिरंजीवी के छोटे भाई और राजनेता पवन कल्याण ने भी एक मजबूत संदेश के साथ उनके योगदान और दूसरों के प्रति उनकी दया की सराहना की। इस बीच, चिरंजीवी ने अपने परिवार के साथ तिरुपति मंदिर जाकर अपना जन्मदिन मनाया।

Tags:    

Similar News