‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में ‘टिकट टू फिनाले’ की रेस में कृष्णा श्रॉफ सबसे आगे!

Update: 2024-09-17 13:33 GMT

कृष्णा श्रॉफ ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में उभर रही हैं क्योंकि शो अपने फिनाले के करीब पहुंच रहा है। दृढ़ संकल्प के साथ, श्रॉफ लगातार स्टंट जीत रही हैं और खुद को टॉप काँटेंडर साबित कर रही हैं। इस वीकेंड “टिकट टू फिनाले” जीतने की रेस के रूप में घोषित किया गया था और हर कंटेस्टेंट ने टिकट जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। उनमें से, कृष्णा श्रॉफ सबसे अलग रहीं, उन्होंने लगातार स्टंट जीतकर रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो के फिनाले में अपनी जगह पक्की की।


शनिवार के एपिसोड में, कृष्णा को साथी काँटेस्टेन्ट्स गश्मीर महाजनी और सुमोना चक्रवर्ती के खिलाफ एक कठिन अंडरवाटर चैलेंज का सामना करना पड़ा। स्टंट में कई कॉम्प्लेक्स टास्क शामिल थे: एक पूल के ऊपर बने रिंग से गिरने के बाद, काँटेस्टेन्ट्स को पहला फ्लैग लेने के लिए पानी में गहराई तक तैर करके, दूसरा झंडा लेने के लिए पानी के नीचे की टनल से तैरना था और फिर तीसरा झंडा लेने के लिए पानी के नीचे के ट्रैक पर साइकिल चलाना था। फाइनल टास्क लाल बोया तक तैरना और तीनों फ्लैग्स को अटैच करना था, जो स्टंट का एंड पॉइंट था। कृष्णा ने चैलेंज को 3 मिनट और 30 सेकंड में पूरा किया, गश्मीर ने 6 मिनट और 30 सेकंड और सुमोना ने 8 मिनट और 40 सेकंड में बेहतर प्रदर्शन किया। इस जीत ने कृष्णा को "टिकट टू फिनाले" के एक कदम और करीब ला दिया, क्योंकि उन्होंने सीजन के दो सबसे मजबूत काँटेस्टेन्ट्स को पीछे छोड़ दिया।


शो में अपनी छाप छोड़ने के अलावा, कृष्णा श्रॉफ अपनी एमएमए मैट्रिक्स जिम फ्रैंचाइज़ के साथ बिज़नेस वर्ल्ड में भी धूम मचा रही हैं। मुंबई में फ्लैगशिप जिम की सफलता के बाद, फ्रैंचाइज़ पुणे, पठानकोट, लखनऊ, सोलापुर और कोलकाता जैसे शहरों में फैल रही है, जिससे उन्हें ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह एक ताकत के रूप में स्थापित किया जा रहा है।

Similar News