मनमर्जियां के निर्माताओं ने प्रतिष्ठित लव ट्राएंगल के 6 साल पूरे होने का मनाया वर्षगांठ

Update: 2024-09-15 13:15 GMT

कलर येलो प्रोडक्शंस की 'मनमर्जियां' को रिलीज हुए छह साल पूरे हो गए हैं। तापसी पन्नू, अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल अभिनीत इस प्रतिष्ठित लव ट्रायंगल का अपनी मनोरंजक कहानी और तीन मुख्य पात्रों के बीच जटिल भावनाओं की खोज के कारण अपना अलग प्रशंसक आधार है। यह फिल्म दर्शकों को आज भी पसंद आती है, जो प्यार और रिश्तों के दिल को छू लेने वाली चित्रण के लिए इसे अभी भी दोबारा देखते हैं, और हम अमित त्रिवेदी के संगीत के बारे में बात करना नहीं भूल सकते हैं जिसने चार्टबस्टर्स पर सबसे लंबे समय तक राज किया।


फिल्म की छठी सालगिरह का जश्न मनाने के लिए, निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, और इसे कैप्शन दिया, "एक फिल्म जिसने हमें याद दिलाया: प्यार जटिल नहीं है, लोग जटिल हैं!

आइए मनमर्जीयां के 6 साल पूरे होने के साथ प्यार, नफरत और इनके बीच की हर चीज का जश्न मनाएं"


वीडियो में अनुराग कश्यप निर्देशित इस फिल्म में तापसी पन्नू को रूमी बग्गा, विक्की कौशल को विक्की संधू और अभिषेक बच्चन को रॉबी भाटिया के रूप में दिखाया गया है। तीनों एक ऐसे रिश्ते में हैं जहां चीजें जटिल हैं लेकिन अंततः रूमी को रॉबी से प्यार हो जाता है।


वर्तमान में, आनंद एल राय समर्थित 'तुम्बाड' को दर्शकों से समीक्षा और प्यार पाने के लिए सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हो गई है। उनके प्रोडक्शन हाउस, कलर येलो, की 'नखरेवाली' भी 2025 में वेलेंटाइन डे पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, राय जल्द ही अपने अगले निर्देशन 'तेरे इश्क में' का निर्देशन करेंगे, जो धनुष के साथ उनकी तीसरी परियोजना होगी।

Similar News