विनीत कुमार सिंह की ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ को TIFF में स्टैंडिंग ओवेशन मिला!

Update: 2024-09-16 10:59 GMT

विनीत कुमार सिंह अभिनीत ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) के 49वें एडिशन में धूम मचा रही है। फिल्म ने फिल्म फेस्टिवल में ज़बरदस्त डेब्यू किया और दर्शकों से दो मिनट से ज़्यादा समय तक का स्टैंडिंग ओवेशन प्राप्त किया। इसे दर्शकों से भी शानदार रिस्पांस और तालियाँ मिलीं। फिल्म के प्रीमियर में मौजूद विनीत कुमार सिंह इस दिल को छू लेने वाली प्रतिक्रिया से बहुत खुश नज़र आये।


वर्ल्ड प्रीमियर एक स्टार-स्टडेड इवेंट था, जिसमें फिल्म के कास्ट और क्रू शामिल थे, जिसमें आदर्श गौरव, शशांक अरोड़ा और विनीत कुमार सिंह के साथ-साथ प्रड्यूसर्स जोया अख्तर, रीमा कागती और रितेश सिधवानी शामिल थे। TIFF में अपने प्रीमियर से परे, 'सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव' अब 10 अक्टूबर, 2024 को प्रतिष्ठित BFI लंदन फिल्म फेस्टिवल में अपने अगले प्रीमियर के लिए तैयार है। आदर्श गौरव की अहम भूमिका वाली यह फिल्म एक ऐसे फिल्ममेकर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो रोजमर्रा की जिंदगी की उबाऊपन से बचने के लिए सिनेमा की ओर रुख करता है। रीमा कागती द्वारा निर्देशित ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ जनवरी 2025 में भारतीय सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


आखिरी बार ‘घुसपैठिया’ में नजर आए विनीत कुमार सिंह, सनी देओल के साथ मल्टीलिंगुअल पैन इंडिया फिल्म ‘एसडीजीएम’ का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन प्रोजेक्ट्स के अलावा, सिंह के पास ‘आधार’ और ‘रंगीन’ भी पाइपलाइन में हैं।

Similar News