रॉकस्टार डीएसपी की ऑन-स्क्रीन अपीयरेंस: 'शंकर दादा एमबीबीएस' से लेकर 'मिस्टर बच्चन' तक, फैंस कम्पोजर के डेब्यू का कर रहे हैं इंतज़ार!

Update: 2024-09-12 11:05 GMT

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कम्पोजर देवी श्री प्रसाद, जिन्हें रॉकस्टार डीएसपी के नाम से मशहूर हैं, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में चार्ट-टॉपिंग म्यूजिक का मानो दूसरा शब्द बन गए हैं। दो दशकों से ज़्यादा के अपने करियर में, म्यूजिक मेस्ट्रो ने अपने लिए एक जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है, जो हर बार यह साबित करता है कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के लिए सबसे अच्छी चीज क्यों माना जाता है। जबकि, वे फिल्मों में अपने म्यूजिकल कॉन्ट्रिब्यूशन के लिए पॉपुलर हैं, उन्होंने अभिनय में भी कदम रखा है। कम्पोजर ने कभी-कबार फिल्मों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। उनकी स्क्रीन प्रेजेंस, हालांकि सीमित थी, लेकिन उसने फिल्मों में एक चार्म और उनके फैंस के बीच उत्साह का रंग भर दिया।


 'शंकर दादा एमबीबीएस', 'जुलाई', 'अत्तरिन्तिकी दरेदी', 'सरिलरु नीकेवरु' और हाल ही में आई फिल्म 'मिस्टर बच्चन' जैसी फिल्मों में उनकी ऑनस्क्रीन उपस्थिति को खुले दिल से सराहा गया। फैंस ने सवाल उठाया कि डीएसपी कब अपना फुल फ्लेज्ड डेब्यू करेंगे। इससे पहले, डीएसपी ने फिल्मों में अभिनय करने की अपनी इच्छा के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि फिल्ममेकर अक्सर स्क्रिप्ट लेकर उनके पास आते हैं। हालांकि, वह ऐसे अवसरों को तलाशने के लिए तैयार हैं, जो म्यूजिक और एक्टिंग को एक साथ लाते हैं। उन्होंने कहा था कि वह म्यूजिकल जैसा कुछ करना पसंद करेंगे।


डीएसपी की लिमिटेड ऑन-स्क्रीन प्रेजेंस उनकी वर्सेटिलिटी का प्रमाण है। जहां, उनके फैंस डीएसपी को स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं कम्पोजर अपने आगामी प्रोजेक्ट्स में बहुत व्यस्त हैं। उनकी डिस्कोग्राफी में अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2: द रूल', पवन कल्याण की 'उस्ताद भगत सिंह', धनुष की 'कुबेर', नागा चैतन्य की 'थंडेल', अजित कुमार की 'गुड बैड अग्ली', सूर्या की 'कांगुवा' और राम चरण की अनटाइटल्ड फिल्म शामिल हैं।

Similar News