गणपति बप्पा के आशीर्वाद के साथ पानी का टीज़र हुआ लॉन्च

Update: 2024-09-15 13:16 GMT

हनुमंत केंद्रे की वास्तविक जीवन की कहानी से प्रेरित, जो महाराष्ट्र के मराठवाड़ा क्षेत्र में जल संरक्षण में बदलाव के लिए जाने जाते हैं, आगामी मराठी फिल्म पानी 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।


पानी राजश्री एंटरटेनमेंट, पर्पल पेबल पिक्चर्स और कोठारे विजन प्राइवेट लिमिटेड की एक संयुक्त प्रस्तुति है और इसका नया पोस्टर, जिसमें आदिनाथ एम कोठारे का लुक है, हाल ही में सोशल मीडिया पर जारी किया गया था। फिल्म की टीम को मुंबई के प्रसिद्ध लालबागचा राजा में गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेते हुए देखा गया और उन्होंने गणेश उत्सव समारोह के बीच पानी का टीज़र भी लॉन्च किया। दर्शकों की प्रतिक्रियाओं से यह स्पष्ट है कि आदिनाथ के फर्स्ट लुक पोस्टर और टीज़र ने फिल्म और हनुमंत केंद्रे के जीवन को लेकर उत्सुकता चरम पर है।


आदीनाथ एम कोठारे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वह हनुमंत केंद्रे की भूमिका भी निभाते नजर आएंगे। पानी में रुचा वैद्य, सुबोध भावे, रजित कपूर, किशोर कदम, नितिन दीक्षित, सचिन गोस्वामी, मोहनबाई, श्रीपद जोशी और विकास पांडुरंग पाटिल भी प्रमुख भूमिका में हैं।


पानी की कहानी नितिन दीक्षित और आदिनाथ एम कोठारे ने लिखी है, जबकि नेहा बड़जात्या, दिवंगत रजत बड़जात्या, प्रियंका चोपड़ा जोनास और डॉ. मधु चोपड़ा ने फिल्म का निर्माण किया है। महेश कोठारे और सिद्धार्थ चोपड़ा इस परियोजना के सहयोगी निर्माता हैं।


फिल्म की बुनियाद मराठवाड़ा के जल संकट पर आधारित है। यह पता लगाता है कि संकट का हवाला देकर कितने लोग क्षेत्र के गांवों से पलायन करते हैं, लेकिन हनुमंत केंद्रे समस्या को हल करने में मदद करने के लिए वहीं रुकते हैं। यह उनके लिए आसान सफर नहीं है। दरअसल, जल संकट के कारण उनकी शादी की संभावनाएं भी प्रभावित हो रही हैं। यह सफर दर्शकों को जल्द ही पर्दे पर देखने को मिलेगा। जबकि टीज़र एक रोमांटिक कहानी की झलक देता है, क्या यह रोमांस खिलता है? क्या हनुमंत केंद्रे के गांव में जल संकट दूर हो गया? इन सवालों का जवाब जल्द ही फिल्म के जरिए दिया जाएगा.


पानी के बारे में बोलते हुए, पर्पल पेबल पिक्चर्स की संस्थापक और प्रमोटर प्रियंका चोपड़ा जोनास ने कहा, "पर्पल पेबल पिक्चर्स के माध्यम से, हम ऐसी कहानियां लाना चाहते हैं जिन्हें सुनने की जरूरत है और ऐसी कहानियां जो गंभीर चिंताओं पर ध्यान केंद्रित करती हैं, और हमारी फिल्म 'पानी' इसका प्रतीक है।" वह सब कुछ जिस पर हम विश्वास करते हैं। जिस समय में हम रह रहे हैं उसके लिए यह फिल्म विशेष और बहुत प्रासंगिक है और कहानी आपको प्रेरित करेगी। फिल्म को मुंबई के प्रसिद्ध लालबागचा राजा के आशीर्वाद के साथ इसका टीज़र लॉन्च करने से बेहतर शुरुआत क्या हो सकती है। मैं बेहद रोमांचित हूं और लोगों द्वारा इसे देखने का और इंतजार नहीं कर सकती।''


राजश्री एंटरटेनमेंट की नेहा बड़जात्या ने कहा, "मराठी दर्शक बहुत समझदार हैं और अच्छे सिनेमा की ताकत को समझते हैं। हम मराठी सिनेमा में प्रवेश करने के लिए सही अवसर की प्रतीक्षा कर रहे थे और पानी के साथ, हमें तलाशने के लिए एक सुंदर विषय मिला। हमें पर्पल पेबल पिक्चर्स और कोठारे विजन प्राइवेट लिमिटेड जैसे प्रशंसित प्रोडक्शन हाउस के साथ सहयोग करने के लिए भी मिला। फिल्म की पूरी टीम शानदार है और हम पानी की रिलीज के लिए उत्साहित हैं। हमने बप्पा के आशीर्वाद से आज अपना टीज़र लॉन्च किया और हमें उम्मीद है कि यह पसंद आएगा फिल्म को भी प्यार मिलता रहेगा।”


अपनी ओर से, फिल्म निर्माता अदीनाथ एम कोठारे ने साझा किया, "हनुमंत केंद्रे के रूप में मेरा लुक और पानी का टीज़र आज लॉन्च किया गया। हनुमंत केंद्रे अपने काम के लिए दुनिया भर में जाने जाते हैं और दर्शक अब इसे बड़े पर्दे पर देख पाएंगे। "इस कहानी को दर्शकों के सामने लाने और गेम-चेंजर की भूमिका निभाने का अवसर पाकर मैं खुश हूं।"

Similar News