बिग बॉस 17 का विजेता: कॉमेडियन मुंव्वर फारूकी ने जीता बिग बॉस 17 का खिताब

Update: 2024-01-29 15:38 GMT

मुंव्वर फारूकी ने रियलिटी शो बिग बॉस के 17वें सीज़न का खिताब अपने नाम कर लिया है। 105 दिनों तक चलने वाले इस शो में मुंव्वर को चुनौती देने वाले अभिषेक कुमार को पीछे छोड़ते हुए विजेता घोषित किया गया। मुंव्वर को ₹50 लाख का इनाम और एक ब्रांड न्यू कार जीती है।



बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी, 2024 को हुआ। इस फिनाले में अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा भी शामिल थे। सभी कंटेस्टेंट्स ने फिनाले में अपना 100% दिया।



बिग बॉस के अंदर मुंव्वर अपनी शानदार गेम स्ट्रैटेजी, मजबूत व्यक्तित्व और मनोरंजक हास्य के लिए जाने जाते थे। शो में उनकी अन्य प्रतियोगियों के साथ विभिन्न रिश्ते देखने को मिले, जिनमें दोस्ती, झगड़े और विवाद शामिल थे। उनकी निजी जिंदगी भी काफी चर्चा में रही, लेकिन उन्होंने अपना ध्यान गेम पर बनाए रखा और आखिरकार ट्रॉफी हासिल की।



मुंव्वर की जीत से उनके फैंस काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर बधाईयों का सिलसिला जारी है। यह जीत उनके करियर के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है और भविष्य में उनके लिए और भी शानदार अवसर ला सकती है।



मुनव्वर फारूकी एक स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं। उन्होंने बिग बॉस के घर में अपनी कॉमेडी और अपनी बातों से सभी को हंसाया। उन्होंने कई बार कंटेस्टेंट्स के साथ अपने विचारों को शेयर किया और उन्हें प्रभावित किया।



मुनव्वर फारूकी के इस जीत से उनके प्रशंसकों में खुशी की लहर है। उन्होंने सोशल मीडिया पर मुनव्वर को बधाई दी है।




Similar News