झिम्मा 2 के मेकर्स ने अगले मराठी वेंचर 'फसक्लास दाभाडे' की घोषणा की, इस दिन रिलीज होने वाली है फ़िल्म!

Update: 2024-09-05 11:53 GMT

कलर येलो प्रोडक्शन्स और चलचित्र मंडली में टी-सीरीज़ के पार्टनर के रूप में जुड़ने के बाद, यह तीन प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस अपनी अगली धमाकेदार मराठी फिल्म 'फसक्लास दाभाडे' लेकर आ रहे हैं। बॉक्स-ऑफिस पर झिम्मा 2 की सफलता के बाद, इस पार्टनरशिप का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। हाल ही में सोशल मीडिया पर फ़िल्म के टाइटल और रिलीज़ डेट की घोषणा की गई, जिससे दर्शकों के बीच उत्साह चरम पर पहुंच गया। हेमंत ढोमे द्वारा निर्देशित, फसक्लास दाभाडे 15 नवंबर, 2024 को रिलीज़ के लिए तैयार है।


टी-सीरीज़ फिल्म्स और आनंद एल राय प्रेजेंट, 'फसक्लास दाभाडे' भाई-बहनों की एक अनोखी कहानी है, जिसको हेमंत ढोमे ने लिखा है। वहीं, भूषण कुमार, आनंद एल राय, क्षिति जोग और कृष्ण कुमार ने इसका निर्माण किया है। सोशल मीडिया पर मेकर्स ने इसका पोस्टर रिलीज किया है। इसमें क्षिति जोग, सिद्धार्थ चांदेकर और अमेय वाघ ट्रैक्टर पर बैठे हैं, जबकि अमेय एक दूल्हे के गेटअप में नज़र आ रहे हैं।


कलर येलो और चलचित्रा मंडली का यह प्रोडक्शन भाई-बहन के संबंधों का एक दिलचस्प और मजाकिया पहलू प्रतीत होता है। पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने फ़िल्म के सार को व्यक्त किया, जो फ़िल्म में तीन प्रमुख किरदारों सोनू, पप्पू, ताइडी और उनके परिवार की एक अनोखी कहानी को बड़े पर्दे पर दर्शाती है। फ़िल्म 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।


अपना उत्साह साझा करते हुए, निर्माता आनंद एल राय ने कहा, “फसक्लास दाभाडे एक ऐसी कहानी है, जो भाई-बहन के रिश्तों के अनोखेपन और जटिलताओं को खूबसूरती से उजागर करती है। यह उस बंधन को सेलिब्रेट करती है, जहां प्यार, झगड़ा और ह्यूमर सबसे खूबसूरत तरीके से एक साथ शामिल हैं। हेमंत ढोमे ने इस अनूठी भाई-बहन की कहानी को इतने आकर्षण और प्रासंगिकता के साथ बनाया है। मुझे कलर येलो प्रोडक्शन्स के जरिये इसे दर्शकों के सामने लाने का हिस्सा होने पर गर्व है। मुझे पूरा विश्वास है कि यह फिल्म किसी भी ऐसे व्यक्ति को गहराई से प्रभावित करेगी, जिसने कभी अपने भाई-बहन के साथ विशेष बंधन साझा किया हो।''


प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा, ''फसक्लास दाभाडे' रिश्तों में वास्तविक मानवीय भावनाओं को सुंदरता के साथ दर्शाती है। यह फिल्म अपनी मानवीय कहानी के जरिये गहराई से जुड़ती है। यह प्रामाणिक रूप से भारत और विशेष रूप से महाराष्ट्र में पारिवारिक जीवन को दर्शाती है और इसकी जीवंत संस्कृति और मज़ेदार कहानियों को सादगी और ईमानदारी के साथ दर्शकों तक पहुँचाती है।"


डायरेक्टर हेमंत ढोमे ने कहा, "यह एक ऐसी कहानी है, जो मेरे दिल के बेहद करीब है। इसमें मैंने जो अनुभव किया है और जीवन में देखा है, उसके अंश हैं। किसी ने सही कहा है कि जब किसी फिल्म की कहानी लेखक और निर्देशक के दिल के करीब होती है, तो यह दर्शकों के भी उतने ही करीब हो जाती है। फिल्म बनाने से पहले, मैंने तय किया था कि इसे मेरे फार्म में और मेरे गांव के बीचो बीच शूट किया जाएगा। जिसके लिए मैं शुक्रगुजार हूँ कि मुझे ऐसा करने और मेरी टीम के साथ लाइफटाइम एक्सपीरियंस साझा करने का मौका मिला। हम सभी 15 नवंबर से दर्शकों द्वारा फिल्म देखने के लिए उत्साहित हैं।''


'फसक्लास दाभाडे' टी-सीरीज़, कलर येलो प्रोडक्शन्स और चलचित्र मंडली का एक शानदार वेंचर है, जो एक बार फिर से आनंद एल राय, क्षिती जोग और हेमंत ढोमे के रीयूनियन को दर्शाता है।

Similar News