'वॉर 2' की रिलीज से पहले आशुतोष राणा ने महाकाल के दर्शन किए, भस्म आरती में हुए शामिल

Update: 2024-04-04 14:31 GMT

दिग्गज अभिनेता आशुतोष राणा अपनी आने वाली फिल्म 'वॉर 2' की रिलीज से पहले उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर में भगवान शिव का आशीर्वाद लेने पहुंचे। आशुतोष राणा ने 4 अप्रैल को महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन किए और भस्म आरती में भी शामिल हुए।


सोशल मीडिया पर आशुतोष राणा की मंदिर में पूजा-अर्चना करते हुए कुछ फोटो और वीडियो सामने आए हैं। इन तस्वीरों में आशुतोष राणा भगवान शिव की प्रतिमा के सामने हाथ जोड़कर खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, एक वीडियो में वे भस्म आरती में शामिल होते हुए भी नजर आ रहे हैं।


आशुतोष राणा ने महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने और भस्म आरती में शामिल होने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, "महाकालेश्वर मंदिर में भगवान महाकाल के दर्शन और भस्म आरती में शामिल होकर धन्य हुआ। जय महाकाल "


आशुतोष राणा की इस पोस्ट पर उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सभी लोग आशुतोष राणा की फिल्म 'वॉर 2' के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।


'वॉर 2' फिल्म 2025 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आशुतोष राणा के अलावा ह्रितिक रोशन और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 2019 में आई फिल्म 'वॉर' का सीक्वल है।

Similar News