आरआरआर का नाटू नाटू ऑस्कर 2024 में दो बार दिखाया गया, एसएस राजामौली और टीम की शानदार उपलब्धि

Update: 2024-03-11 10:05 GMT

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) ने एक बार फिर ऑस्कर में धूम मचा दी है। बीते साल फिल्म के गाने नाटू नाटू (Natu Natu) ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का ऑस्कर अवॉर्ड जीता था। वहीं अब 96वें एकाडमी अवॉर्ड में भी नाटू नाटू को जगह मिली। फिल्म आरआरआर के इस गाने को दो बार ऑस्कर 2024 के मंच पर दिखाया गया।


पहली बार नाटू नाटू को स्टंट कोऑर्डिनेटर को श्रद्धांजलि देते हुए दिखाया गया। इस सीन में राम चरण और जूनियर एनटीआर हुक स्टेप करते हुए दिखाई दिए। वहीं दूसरी बार बेस्ट सॉन्ग अवॉर्ड की घोषणा के दौरान नाटू नाटू गाने को दिखाया गया।


यह एसएस राजामौली और उनकी टीम के लिए एक शानदार उपलब्धि है। आरआरआर एक भारतीय फिल्म है, जिसने ऑस्कर में लगातार दो सालों तक अपनी जगह बनाई है। यह फिल्म दुनिया भर में लोकप्रिय हुई है और इसने कई पुरस्कार जीते हैं।


नाटू नाटू गाने को एम.एम. केरावानी ने लिखा और संगीतबद्ध किया है। इस गाने को राम चरण और जूनियर एनटीआर ने गाया है। यह गाना फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और दर्शकों को बहुत पसंद आया है।


ऑस्कर 2024 में नाटू नाटू गाने को दिखाए जाने से यह फिल्म एक बार फिर चर्चा में आ गई है। यह फिल्म भारतीय सिनेमा के लिए एक गौरव की बात है और यह एसएस राजामौली की प्रतिभा का प्रमाण है।


एसएस राजामौली की अगली फिल्म 'प्रोजेक्ट K' है, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 2024 में रिलीज होने वाली है।



यह गाना दो बार ऑस्कर मंच पर दिखाया गया। पहली बार स्टंट कोऑर्डिनेटर को श्रद्धांजलि देते हुए। दूसरी बार बेस्ट सॉन्ग अवॉर्ड की घोषणा के दौरान। यह एसएस राजामौली और उनकी टीम के लिए एक शानदार उपलब्धि है। यह फिल्म भारतीय सिनेमा के लिए एक गौरव की बात है।

Similar News