महारानी 3 में बदले की आग में झुलसेगी रानी भारती!

Update: 2024-02-20 07:54 GMT

सोनी लिव (Sony Liv) पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज महारानी 3 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 2.30 मिनट के इस ट्रेलर में हुमा कुरैशी एक बार फिर रानी भारती के किरदार में नजर आ रही हैं।




ट्रेलर की शुरुआत जेल से होती है, जहां रानी भारती सजा काट रही हैं। अपने पति की हत्या का आरोप उन पर है। जेल की चारदीवारी में भी रानी भारती हार नहीं मानतीं और अपने विचारों को मजबूत बनाती हैं।



इस ट्रेलर में एक महत्वपूर्ण घटना दिखाई गई है जिसमे 

एक दिन स्कूल से लौट रहे रानी भारती के बच्चों पर जानलेवा हमला होता है। यह खबर रानी भारती तक पहुंचती है और वो बदला लेने का फैसला करती हैं।



रानी भारती जेल से बाहर निकलने की कोशिश करती हैं और फिर राजनीति में साजिशों का सामना करती हैं।


ट्रेलर में रानी भारती का दमदार और बदला लेने वाला अंदाज, राजनीतिक साजिशें और गठबंधन, रानी भारती के बच्चों पर जानलेवा हमला और रानी भारती का शानदार अभिनय है।



ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों ने काफी अच्छा रिएक्शन दिया है। लोग रानी भारती के किरदार में हुमा कुरैशी की दमदार एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं।



महारानी 3 का पहला सीजन 2021 में और दूसरा सीजन 2022 में रिलीज हुआ था। दोनों सीजनों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। 'महारानी 3' 7 मार्च 2024 को रिलीज होगी। यह उम्मीद है कि महारानी 3 भी अपने पहले दो सीजनों की तरह ही सफल होगी।

Similar News