अरबाज ने अपनी एक्स वाइफ को किया अनफॉलो

Update: 2024-01-03 06:15 GMT

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान ने 56 वर्ष की आयु में अपनी 15 वर्ष छोटी प्रेमिका शूरा खान से शादी कर ली है। दोनों ने 24 दिसंबर को परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में निकाह किया।


अरबाज की पहली शादी मलाइका अरोड़ा से हुई थी, लेकिन दोनों का 2016 में तलाक हो गया था। अरबाज और मलाइका के एक बेटे हैं, अरहान। तलाक के बाद भी दोनों अपने बेटे की खातिर अक्सर एक साथ देखे जाते रहे हैं।


अरबाज और मलाइका के तलाक के बाद भी दोनों के बीच दोस्ती बनी रही थी। दोनों को कई बार साथ में एयरपोर्ट पर भी देखा गया था। लेकिन अब खबरें हैं कि अरबाज ने शूरा से शादी के बाद मलाइका को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है।


अरबाज और मलाइका ने 1998 में शादी की थी। यह एक लव मैरिज थी। साल 2016 के मार्च में दोनों ने अपने अलग होने की घोषणा की थी, जिसके मई 2017 में दोनों का आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया। थे। 


एक तरह जहां अरबाज खान ने अनफॉलो कर दिया है तो वहीं मलाइका अरोड़ा अभी भी उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रही हैं। बता दें, अरबाज की शादी के दो दिन बाद मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था- 'मैं जाग गई। मेरे पास पहनने के लिए कपड़े हैं। मेरे पास बहता पानी है। मेरे पास खाने के लिए खाना है। मैं आभारी हूं।' 


अरबाज और मलाइका ने 1998 में शादी की थी। यह एक लव मैरिज थी। साल 2016 के मार्च में दोनों ने अपने अलग होने की घोषणा की थी, जिसके मई 2017 में दोनों का आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया।

Similar News