दीपिका और ऋतिक रोशन ने फाइटर फिल्म के प्रमोशन में जमकर मस्ती की

Update: 2024-01-23 13:32 GMT

आज, 23 जनवरी 2024 को, बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार, दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन, अपनी आने वाली फिल्म "फाइटर" के प्रमोशन के लिए मुंबई के जियो वर्ल्ड प्लाजा मॉल पहुंचे। इस दौरान दोनों कलाकारों ने मीडिया के साथ जमकर बातचीत की और फिल्म के बारे में उत्साहपूर्वक बताया।



दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म को अपने करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म बताया। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है और उन्हें उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी। ऋतिक रोशन ने भी फिल्म की तारीफ की और कहा कि यह एक बहुत ही रोमांचक और एक्शन से भरपूर फिल्म है।


दोनों कलाकारों ने मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए। एक सवाल के जवाब में दीपिका ने कहा कि वह फिल्म की रिलीज के लिए बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को पसंद करेंगे। ऋतिक रोशन ने भी कहा कि वह फिल्म की रिलीज के लिए बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी।


प्रमोशन के दौरान दोनों कलाकारों ने जमकर मस्ती भी की। उन्होंने मीडिया के साथ फोटो सेशन भी किया और कई मजेदार सवालों के जवाब भी दिए।




दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के इस प्रमोशन ने फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। यह उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी।



फिल्म "फाइटर" का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। फिल्म 20 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।

Similar News