तृप्ति डिमरी के माता-पिता फिल्म देखने के बाद हो गए थे "हैरान" और "परेशान"

Update: 2024-03-01 09:00 GMT

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म "एनिमल" बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर अभिनीत यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में तृप्ति डिमरी ने भी एक छोटी लेकिन दमदार भूमिका निभाई है। इस फिल्म ने तृप्ति को रातोंरात "नेशनल क्रश" बना दिया है।


हालांकि, फिल्म में तृप्ति और रणबीर कपूर के बीच कुछ अंतरंग दृश्य हैं, जो उनके माता-पिता को पसंद नहीं आए। तृप्ति ने एक साक्षात्कार में बताया कि उनके माता-पिता फिल्म देखने के बाद "हैरान" और "परेशान" थे।


तृप्ति ने कहा, "जब मेरे माता-पिता ने फिल्म देखी, तो वे थोड़े हैरान थे। उन्होंने कहा, 'हमने कभी फिल्मों में ऐसा कुछ नहीं देखा और तुमने यह कर दिया।' उन्हें यह स्वीकार करने में थोड़ा समय लगा।"


तृप्ति ने आगे कहा कि उन्होंने अपने माता-पिता को समझाया कि "एनिमल" एक गंभीर फिल्म है और उनके चरित्र के लिए अंतरंग दृश्य आवश्यक थे। उन्होंने कहा, "मैंने उन्हें समझाया कि यह फिल्म एक गंभीर विषय पर आधारित है और मेरे चरित्र के लिए ये दृश्य ज़रूरी थे।"


तृप्ति ने कहा कि उनके माता-पिता अंततः उनकी बात समझ गए और उन्हें फिल्म में उनके काम पर गर्व है। उन्होंने कहा, "मेरे माता-पिता अंततः समझ गए और अब वे मेरे काम पर गर्व करते हैं।"


"एनिमल" की सफलता के बाद, तृप्ति बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय युवा अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं। वह कई बड़े प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं और आने वाले वर्षों में उनसे बड़ी उम्मीदें हैं।



Similar News