अनुपम खेर ने जन्मदिन पर की अपनी अगली फिल्म 'तन्वी द ग्रेट' की घोषणा

Update: 2024-03-07 10:41 GMT

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर, जो अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं, ने आज अपने जन्मदिन पर फैंस को एक शानदार तोहफा दिया है। उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'तन्वी: द ग्रेट' की घोषणा की है, जिसका निर्देशन वे स्वयं करेंगे। यह फिल्म 22 साल बाद अनुपम खेर का निर्देशन क्षेत्र में वापसी का प्रतीक है।


फिल्म 'तन्वी: द ग्रेट' एक प्रेरणादायक कहानी है जो एक युवा लड़की, तन्वी, के जीवन पर आधारित है। तन्वी अनेक चुनौतियों का सामना करते हुए अपने सपनों को पूरा करने का प्रयास करती है। फिल्म में अनुपम खेर एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।


अनुपम खेर ने अपने जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "आज मेरे जन्मदिन पर, मैं आप सभी के साथ एक विशेष खबर साझा करने के लिए उत्साहित हूं। मैं अपनी अगली फिल्म 'तन्वी: द ग्रेट' का निर्देशन कर रहा हूं। यह एक ऐसी कहानी है जो मुझे बहुत प्रेरित करती है और मुझे उम्मीद है कि यह आपको भी प्रेरित करेगी।"


फिल्म 'तन्वी: द ग्रेट' की शूटिंग महाशिवरात्रि के अवसर पर 8 मार्च 2024 से शुरू होगी। फिल्म की रिलीज डेट अभी घोषित नहीं की गई है।


यह फिल्म अनुपम खेर के लिए एक महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है, क्योंकि यह 22 साल बाद उनका निर्देशन क्षेत्र में वापसी का प्रतीक है। इससे पहले, उन्होंने 2002 में फिल्म 'ओम जय जगदीश' का निर्देशन किया था।


फिल्म 'तन्वी: द ग्रेट' की घोषणा के बाद से अनुपम खेर के फैंस काफी उत्साहित हैं।

Similar News