प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

Update: 2024-03-12 10:08 GMT

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति, अमेरिकी गायक निक जोनस एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं। हाल ही में, सोशल मीडिया पर उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वे एक साथ खास पल बिताते हुए नज़र आ रहे हैं।


इन तस्वीरों में प्रियंका और निक विभिन्न अवसरों पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक और खुशी के पल साझा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कुछ तस्वीरों में वे एक दूसरे को गले लगाते हुए नज़र आ रहे हैं, तो कुछ में वे किसी पार्टी में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।


इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि प्रियंका और निक एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं। उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों को खूब पसंद किया है।



यह स्पष्ट नहीं है कि ये तस्वीरें किसने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। यह संभावना है कि ये तस्वीरें किसी प्रशंसक द्वारा पोस्ट की गई हैं, जिन्होंने उन्हें किसी निजी एल्बम या सोशल मीडिया अकाउंट से प्राप्त किया होगा।



प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 दिसंबर 2018 को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी। उनकी शादी दो धर्मों के बीच हुई थी।



प्रियंका चोपड़ा एक सफल अभिनेत्री हैं, जिन्होंने बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में काम किया है। वे कई लोकप्रिय फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं।


निक जोनस एक अमेरिकी गायक और अभिनेता हैं। वे जोनस ब्रदर्स नामक एक लोकप्रिय बैंड के सदस्य हैं।



प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक लोकप्रिय जोड़ी हैं। उनकी अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं।

Similar News