'श्री' एक आगामी बॉलीवुड ड्रामा फिल्म

Update: 2024-03-12 10:12 GMT

बॉलीवुड में एक नई ड्रामा फिल्म "श्री" की घोषणा हुई है, जिसका निर्देशन तुषार हीरानंदनी द्वारा किया जाएगा। फिल्म की पटकथा भी तुषार हीरानंदनी ने ही लिखी है। फिल्म में राजकुमार राव, अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर जैसे प्रसिद्ध कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और निधि परमार द्वारा किया जाएगा।


"श्री" एक साधारण व्यक्ति की कहानी है जो जीवन में कई चुनौतियों का सामना करता है। फिल्म में राजकुमार राव श्री नामक एक व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक छोटे शहर में रहता है। श्री अपनी जिंदगी में खुश है और अपने सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करता है।


लेकिन, श्री के जीवन में कुछ अप्रत्याशित घटनाएं घटती हैं, जो उसे कई चुनौतियों का सामना करने के लिए मजबूर करती हैं। फिल्म में अलाया एफ श्री की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं। ज्योतिका और शरद केलकर श्री के जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अन्य किरदारों को निभाएंगे।


"श्री" एक प्रेरक कहानी है जो दर्शकों को जीवन में कभी भी हार न मानने का संदेश देती है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी और यह 2024 में रिलीज होने वाली है।



फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और लव फिल्म्स के बैनर तले किया जाएगा। फिल्म का संगीत विशाल-शेखर द्वारा दिया जाएगा। फिल्म की छायांकन अजय विनय द्वारा किया जाएगा। फिल्म का संपादन मनीष शर्मा द्वारा किया जाएगा।

Similar News