मनोज बाजपेयी की 'भैया जी', दमदार अभिनय का नया अध्याय

Update: 2024-03-15 13:29 GMT

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी अपनी आगामी फिल्म 'भैया जी' को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म है और इस फिल्म में वे एकदम अलग लुक में नजर आएंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक और रिलीज डेट हाल ही में सामने आई है, जिसके बाद से दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है।


फिल्म 'भैया जी' में मनोज बाजपेयी एक दमदार किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। पोस्टर में वे लंबी दाढ़ी और चश्मा पहने हुए दिख रहे हैं। उनका चेहरा गंभीर है और उनके हाथ में बंदूक है। यह लुक मनोज बाजपेयी के पिछले किरदारों से बिल्कुल अलग है और दर्शकों को उनका यह नया अवतार जरूर पसंद आएगा।


फिल्म 'भैया जी' का निर्देशन जोराम कर रहे हैं। फिल्म की कहानी एक छोटे शहर पर आधारित है। फिल्म में मनोज बाजपेयी के अलावा अन्य कलाकारों के नाम अभी सामने नहीं आए हैं।


फिल्म 'भैया जी' 24 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म मनोज बाजपेयी के करियर के लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म है। यह उनकी 100वीं फिल्म है और दर्शकों को उनसे इस फिल्म में भी दमदार अभिनय की उम्मीद है।


'भैया जी' मनोज बाजपेयी की एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है। फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों को पसंद आया है और अब वे फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म मनोज बाजपेयी के करियर के लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म है और यह देखना दिलचस्प होगा कि वे इस फिल्म में कैसा अभिनय करते हैं।


मनोज बाजपेयी का नया लुक शानदार है। फिल्म का लोगो को बेसब्री से इंतजार है। मनोज बाजपेयी की हर फिल्म एक सरप्राइज होती है। 'भैया जी' भी जरूर दमदार होगी।"

Similar News