बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अब अपने बच्चों के साथ

Update: 2024-03-16 10:37 GMT

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपने दोनों बच्चों, सुहाना खान और आर्यन खान के साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। यह पहली बार होगा जब शाहरुख अपने बच्चों के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। यह खबर फैंस के लिए खुशी की बात है, जो हमेशा से शाहरुख को अपने बच्चों के साथ देखना चाहते थे।


हाल ही में, शाहरुख ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे सुहाना और आर्यन के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में तीनों मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। शाहरुख ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "मेरे बच्चे, मेरा गौरव।"


यह स्पष्ट नहीं है कि शाहरुख, सुहाना और आर्यन किस प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, तीनों एक फिल्म में नजर आएंगे, जबकि अन्य रिपोर्ट्स के अनुसार, वे एक विज्ञापन में नजर आएंगे।


फैंस सोशल मीडिया पर इस खबर को लेकर बहुत उत्साहित हैं। वे शाहरुख, सुहाना और आर्यन के प्रोजेक्ट को देखने के लिए बेताब हैं।


यह प्रोजेक्ट शाहरुख के लिए बहुत खास है। यह उनके लिए एक पिता के रूप में एक नया अनुभव होगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख अपने बच्चों के साथ कैमिस्ट्री कैसे बनाते हैं।


सुहाना खान शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी हैं। वे अभी फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी पहली फिल्म की शूटिंग पूरी की है।


आर्यन खान भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू करने की योजना बना रहे हैं।


यह प्रोजेक्ट शाहरुख के फैंस के लिए एक बड़ी खुशी है। वे इस प्रोजेक्ट को देखने के लिए बेताब हैं।

Similar News