बॉबी देओल निभाएंगे 'स्टारडम' में दमदार किरदार, आर्यन खान साथ मे करेंगे डेब्यू

Update: 2024-03-18 08:06 GMT

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की आगामी वेब सीरीज 'स्टारडम' में बॉबी देओल एक दमदार किरदार निभाते नजर आएंगे। बॉबी देओल के लिए यह वेब डेब्यू होगा।


'स्टारडम' एक रोमांचक थ्रिलर है, जो मनोरंजन उद्योग के अंधेरे पक्ष को उजागर करती है। आर्यन खान इस सीरीज में एक युवा स्टार की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपनी पहचान और सफलता के लिए संघर्ष कर रहा है। बॉबी देओल एक अनुभवी अभिनेता की भूमिका निभा रहे हैं, जो आर्यन खान के मार्गदर्शक और सलाहकार बनते हैं।


बॉबी देओल ने अपने किरदार के बारे में कहा, "'स्टारडम' एक शानदार कहानी है, जो मनोरंजन उद्योग के अंदरूनी कामकाज को दर्शाती है। मेरा किरदार बहुत जटिल और दमदार है। मैं आर्यन खान के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए भी उत्साहित हूं।"


'स्टारडम' का निर्देशन गौरव चावला कर रहे हैं, जिन्होंने 'लैला मजनूं' और 'जबरिया जोड़ी' जैसी फिल्में बनाई हैं। सीरीज का निर्माण रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है।


'स्टारडम' के निर्माता गौरव वर्मा ने कहा, "बॉबी देओल एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और उनका अनुभव इस सीरीज के लिए एक बड़ी संपत्ति होगा। हम आर्यन खान और बॉबी देओल की जुगलबंदी देखने के लिए उत्सुक हैं।"


'स्टारडम' 2024 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 'स्टारडम' आठ एपिसोड की एक सीरीज है। सीरीज की शूटिंग 2023 में शुरू हुई थी। सीरीज में अन्य कलाकार भी हैं, जिनमें नताशा दलाल, गौतम रोडे और सुनील ग्रोवर शामिल हैं।


'स्टारडम' एक बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज है, जो मनोरंजन उद्योग के अंदरूनी कामकाज को दर्शाती है। आर्यन खान और बॉबी देओल की जुगलबंदी देखने के लिए दर्शक उत्सुक हैं।

Similar News