साउथ फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अभिनेता डेनियल बालाजी का निधन

Update: 2024-03-30 16:05 GMT

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए शुक्रवार का दिन बेहद दुखद रहा. तमिल और मलयालम फिल्मों में अपनी दमदार अभिनय का लोहा मनवाने वाले अभिनेता डेनियल बालाजी का निधन हो गया. रिपोर्ट्स के अनुसार, 48 वर्षीय डेनियल को सीने में तेज दर्द हुआ था, जिसके बाद उन्हें चेन्नई के कोट्टीवक्कम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका और उन्होंने शुक्रवार को अस्पताल में ही दम तोड़ दिया.


डेनियल बालाजी ने अपने करियर की शुरुआत कमल हासन की अधूरी ड्रीम प्रोजेक्ट "मरुधुनायगम" में यूनिट प्रोडक्शन मैनेजर के रूप में की थी. इसके बाद उन्होंने तमिल फिल्म "अप्रैल मधाथिल" से अभिनय की शुरुआत की. उन्होंने "काखा काखा", "वेट्टाइयाडु विलैयाडु", "पोलाधवन", "परुथीवीरा", "मारी", "कठ्ठी" जैसी कई फिल्मों में दमदार अभिनय का प्रदर्शन किया. डेनियल ने ज्यादातर फिल्मों में विलेन का रोल प्ले किया था और निगेटिव किरदार करने के लिए ही वो अपने फैंस के बीच मशहूर भी थे. उन्होंने कमल हासन, सूर्या, ममूटी, मोहनलाल समेत और भी कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया था.


डेनियल बालाजी का अचानक दुनिया को अलविदा कह जाना फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस के लिए बड़े झटके की तरह है. उनकी मौत की खबर सामने आने के बाद से फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें याद कर रहे हैं, उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि शनिवार को उनका अंतिम संस्कार होगा. उनका असल नाम टी.सी. बालाजी था, लेकिन इंडस्ट्री में उन्हें डेनियल बालाजी के नाम से जाना जाता था.


डेनियल बालाजी के निधन से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. कई बड़े स्टार्स ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.

Similar News