भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने डीपनेक ड्रेस में ढाया कहर

Update: 2024-04-01 13:38 GMT

भोजपुरी इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस मोनालिसा अपने बोल्ड अंदाज और ग्लैमरस लुक के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।


हाल ही में मोनालिसा ने अपनी कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें वह डीपनेक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। मोनालिसा की इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं।


तस्वीर में मोनालिसा ने ब्लैक कलर की डीपनेक ड्रेस पहनी हुई है। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और न्यूड मेकअप किया है। मोनालिसा कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दे रही हैं।


मोनालिसा की इस तस्वीर पर उनके फैंस ने जमकर कमेंट किए हैं। एक फैन ने लिखा, "आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं।" एक अन्य फैन ने लिखा, "आपका यह लुक बहुत ही ग्लैमरस है।"


मोनालिसा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। मोनालिसा की इस तस्वीर को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं।


मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है। मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों के अलावा हिंदी और बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। मोनालिसा टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में भी भाग ले चुकी हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।


मोनालिसा एक सफल अभिनेत्री हैं और उन्होंने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल किया है।मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। मोनालिसा अपने बोल्ड अंदाज और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं।

Similar News