ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी बनीं दूसरी बार मां, घर आई नन्ही परी

Update: 2024-04-03 11:32 GMT

लोकप्रिय टीवी सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में अभिनय करने वाली मोहिना कुमारी दूसरी बार मां बन गई हैं। उन्होंने 2 अप्रैल, 2024 को एक बेटी को जन्म दिया।


मोहिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खुशखबरी की घोषणा करते हुए लिखा, "हमारे परिवार में एक नन्ही परी का आगमन हुआ है! 2 अप्रैल, 2024 को हमारी बेटी का जन्म हुआ। हम इस अद्भुत अनुभव के लिए बेहद खुश और आभारी हैं।"


मोहिना ने अपनी बेटी की तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें उसका छोटा सा हाथ नजर आ रहा है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "हमारी प्यारी बेटी का स्वागत है।"


मोहिना के पति सुयश रावत ने भी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त की। उन्होंने लिखा, "हमारी बेटी का जन्म हुआ है! हम इस अनमोल तोहफे के लिए बेहद खुश और आभारी हैं।"


मोहिना और सुयश ने 2019 में शादी की थी। 2022 में उन्होंने अपने पहले बच्चे, एक बेटे को जन्म दिया था।


मोहिना के परिवार और दोस्तों ने उन्हें बधाई दी है। कई हस्तियों ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई संदेश भेजे हैं।


मोहिना कुमारी एक भारतीय अभिनेत्री और डांसर हैं। उन्होंने कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया है। "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में कीर्ति गोयनका सिंघानिया के किरदार के लिए वह सबसे ज्यादा जानी जाती हैं।


मोहिना एक कुशल डांसर भी हैं और उन्होंने कई डांस रियलिटी शो में भाग लिया है। वह एक प्रशिक्षित भरतनाट्यम नृत्यांगना हैं।


मोहिना कुमारी अपनी खूबसूरती और अपनी दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं।


मोहिना कुमारी और उनके पति सुयश रावत दूसरी बार माता-पिता बनने पर बहुत खुश हैं। उनकी बेटी के जन्म से उनके परिवार में खुशियां आ गई हैं। 

Similar News