कृति सेनॉन ब्लैक ड्रेस में लगाई ग्लैमरस की आग, तस्वीरें वायरल

Update: 2024-04-06 12:35 GMT

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कृति सेनॉन हाल ही में मुंबई में स्पॉट की गईं। हमेशा की तरह ही इस बार भी कृति सेनॉन अपने स्टाइलिश लुक से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहीं।


कृति सेनॉन को इस दौरान एक ब्लैक ड्रेस में देखा गया। इस स्ट्रैपी ड्रेस में कृति बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक बूट्स और स्टाइलिश हैंडबैग से पूरा किया था।


कृति सेनॉन ने इस दौरान अपने फैंस के साथ जमकर तस्वीरें भी खिंचवाईं। पॉज देते हुए कृति की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस कृति के इस लुक की तारीफ करते हुए खूब सारे लाइक्स और कमेंट्स दे रहे हैं।


गौरतलब है कि कृति सेनॉन को बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक माना जाता है। उनके स्टाइल स्टेटमेंट अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कृति सेनॉन ने अपनी शानदार एक्टिंग और स्टाइलिश लुक के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है।


कृति सेनॉन ने 'दिलवाले', 'लुका छिपी', 'मिमी', 'तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया' और 'क्रूक' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। वह जल्द ही कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।


कृति सेनॉन न सिर्फ एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं बल्कि एक स्टाइल आइकॉन भी हैं। उनका हर लुक देखने लायक होता है। कृति सेनॉन हमेशा ही अपने फैंस को अपने नए लुक्स से चौंकाती रहती हैं।

Similar News