साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक, दिग्गज अभिनेता अरुलमणि का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Update: 2024-04-12 12:08 GMT

तमिल फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अरुलमणि का 11 अप्रैल, 2024 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वे 65 वर्ष के थे।


अरुलमणि को 'सिंघम', 'सामानियन', 'स्लीपलेस आइज', 'थेन्ड्रल' और 'थंडवाकोन' जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता था।


उनके निधन की खबर से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। कई कलाकारों और राजनेताओं ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।


अरुलमणि का निधन इस महीने साउथ के चौथे अभिनेता की मौत है। इससे पहले, अभिनेता शेषू, डेनियल बालाजी और विशेश्वर राव का भी दिल का दौरा पड़ने से निधन हो चुका है।


अरुलमणि न केवल एक प्रतिभाशाली अभिनेता थे, बल्कि वे एक कुशल राजनीतिक वक्ता भी थे। वे अक्सर चुनाव प्रचार में अपनी पार्टी के लिए भाषण देते थे।


उनके निधन से तमिल फिल्म इंडस्ट्री और राजनीतिक क्षेत्र में एक बड़ा खालीपन पैदा हो गया है।


अरुलमणि का जन्म तमिलनाडु के मदुरै में हुआ था। उन्होंने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत 1980 के दशक में की थी। उन्होंने अपने करियर में 50 से अधिक फिल्मों में काम किया।


अरुलमणि को उनके अभिनय के लिए कई पुरस्कारों से भी सम्मानित किया गया था। 2007 में उन्हें 'सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता' के लिए तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

Similar News