प्रसिद्ध अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने मुंबई में खरीदा करोड़ों का घर

Update: 2024-04-13 13:23 GMT

साउथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली मशहूर अभिनेत्री पूजा हेगड़े अब मुंबई में स्थायी रूप से रहने वाली हैं। खबरों के अनुसार, उन्होंने हाल ही में मुंबई में एक आलीशान घर खरीदा है, जिसकी कीमत करोड़ों रुपये में बताई जा रही है।


पूजा हेगड़े ने बताया कि उन्होंने यह घर अपने परिवार के करीब रहने के लिए खरीदा है। दरअसल, उनके माता-पिता पहले से ही मुंबई में रहते हैं और अब वह भी उनके पास रहना चाहती थीं।


बताया जा रहा है कि घर की कीमत 45 करोड़ रुपये हैं।

पूजा हेगड़े का नया घर मुंबई के बांद्रा में सबसे पॉश इलाकों में से एक में स्थित है। यह 4000 वर्ग फीट क्षेत्रफल में बना हुआ एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट है, जिसमें कई बेडरूम, बाथरूम, एक बड़ा हॉल और एक बालकनी है। घर से समुद्र का मनोरम दृश्य दिखाई देता है। बताया जा रहा है कि इस घर में कई आधुनिक सुविधाएं भी मौजूद हैं, जैसे कि जिम, स्विमिंग पूल और होम थिएटर।


मुंबई शिफ्ट होने का कारण यह हैं कि पूजा हेगड़े पिछले कुछ समय से मुंबई और हैदराबाद दोनों शहरों में काम कर रही थीं। लेकिन, अब उन्होंने मुंबई में स्थायी रूप से रहने का फैसला किया है।


इसके पीछे कई कारण बताए जा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि पूजा हेगड़े अब बॉलीवुड में ज्यादा काम करना चाहती हैं, जिसके लिए मुंबई में रहना जरूरी है।


पूजा हेगड़े ने साल 2014 में तेलुगु फिल्म 'मुगामोई' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई सफल तेलुगु और हिंदी फिल्मों में काम किया है, जिनमें 'अरविंदा समीथा वीरा राघव', 'आला वैकुंठपुरमुलू', 'हाउसफुल 4' और 'राधे श्याम' शामिल हैं।


वहीं, कुछ अन्य लोगों का मानना है कि पूजा हेगड़े अपने परिवार के करीब रहना चाहती हैं, जो मुंबई में रहते हैं।

Similar News