दिलजीत दोसांझ को गले लगाकर भावुक हुईं अमर सिंह चमकीला की पत्नी, वीडियो वायरल

Update: 2024-04-18 12:59 GMT

पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' से दर्शकों का दिल जीत लिया है। यह फिल्म दिवंगत पंजाबी लोक गायक अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने चमकीला का किरदार निभाया है।



हाल ही में सोशल मीडिया पर दिलजीत दोसांझ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चमकीला की पहली पत्नी गुरमेल कौर फिल्म की एक स्क्रीनिंग में शामिल होती हैं। फिल्म खत्म होने के बाद वह भावुक होकर मंच पर आती हैं और दिलजीत दोसांझ को गले लगा लेती हैं।



यह दृश्य देखकर वहां मौजूद सभी लोग भावुक हो जाते हैं। दिलजीत दोसांझ भी गुरमेल कौर को गले लगाकर उनका सम्मान करते हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग दिलजीत और गुरमेल कौर के इस भावुक पल की तारीफ कर रहे हैं।



वीडियो में गुरमेल कौर कहती हैं कि "यह फिल्म देखकर उन्हें अपने पति को वापस पाने का एहसास हुआ।" उन्होंने दिलजीत दोसांझ को चमकीला का किरदार बखूबी निभाने के लिए धन्यवाद भी दिया।



यह वीडियो दिलजीत दोसांझ और अमर सिंह चमकीला के बीच की गहरी कनेक्टिविटी को दर्शाता है। यह फिल्म चमकीला के प्रशंसकों के लिए भी खास है क्योंकि इसमें उन्हें अपने पसंदीदा गायक को दोबारा देखने का मौका मिला है।



फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' 8 अप्रैल 2024 को रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन रविंद्र चंद्रा ने किया है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ के अलावा परिणीति चोपड़ा, शहनाज गिल और सोनक्षी सिन्हा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Similar News