मुंज्या ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम, दर्शकों को पसंद आई शानदार कहानी

Update: 2024-06-08 12:02 GMT

शरवरी वाघ और अभय वर्मा अभिनीत मराठी थ्रिलर फिल्म "मुंज्या" ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से कहीं ज्यादा कमाई करके सभी को चौंका दिया है।


यह फिल्म 7 जून, 2024 को रिलीज हुई थी और शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, इसने पहले दिन लगभग 4 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह आंकड़ा किसी भी मराठी फिल्म के लिए पहले दिन की कमाई का एक नया रिकॉर्ड है।


"मुंज्या" की सफलता फिल्म की शानदार कहानी और दमदार अभिनय को दर्शकों द्वारा पसंद किए जाने का प्रमाण है। फिल्म में शरवरी वाघ ने एक साहसी महिला की भूमिका निभाई है जो अपनी मां की हत्या का बदला लेने के लिए निकलती है। अभय वर्मा ने फिल्म में उनके सह-कलाकार की भूमिका निभाई है।


फिल्म को समीक्षकों से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। कई समीक्षकों ने फिल्म की कहानी, पटकथा और अभिनय की प्रशंसा की है।


"मुंज्या" की सफलता मराठी सिनेमा के लिए एक अच्छी खबर है। यह दर्शाता है कि दर्शक अब क्षेत्रीय सिनेमा में भी अच्छी कहानियों और दमदार फिल्मों को देखने के लिए तैयार हैं।


फिल्म ने पहले दिन लगभग 4 करोड़ रुपये की कमाई की। यह किसी भी मराठी फिल्म के लिए पहले दिन की कमाई का एक नया रिकॉर्ड है। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। "मुंज्या" की सफलता मराठी सिनेमा के लिए एक अच्छी खबर है।


फिल्म का निर्देशन समीर सावंत ने किया है। फिल्म में शरवरी वाघ और अभय वर्मा के अलावा, मोना सिंह, योगेश सोनावने और प्रदीप वालस भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई और पुणे में हुई थी।


"मुंज्या" ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है और यह दर्शाता है कि फिल्म को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। फिल्म की दमदार कहानी, शानदार अभिनय और शानदार निर्देशन इसे देखने लायक बनाते हैं। यदि आप एक अच्छी थ्रिलर फिल्म देखना चाहते हैं, तो "मुंज्या" निश्चित रूप से देखने लायक है।

Similar News